भारतीय जनता पार्टी अल्प संख्यक मोर्चा मंडल सिलवानी पश्चिम की बैठक हुई संपन्न ।

Comments

10/recent/ticker-posts

भारतीय जनता पार्टी अल्प संख्यक मोर्चा मंडल सिलवानी पश्चिम की बैठक हुई संपन्न ।

 भारतीय जनता पार्टी अल्प संख्यक मोर्चा मंडल सिलवानी पश्चिम की बैठक हुई संपन्न ।



Silwani MP.भारतीय जनता पार्टी के अल्प संख्यक मोर्चा की अति आवश्यक बैठक आज सिलवानी नगर के अंबेडकर भवन में आयोजित की गई जिसमे सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी,श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के चित्रों पर जिला अध्यक्ष सिद्दीक सिद्दीकी, मंडल अध्यक्ष भाजपा विजय शुक्ला जी, विधायक प्रतिनिधि विभोर नायक जी, अल्प संख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष शफीक मुन्ने मंसूरी साहब ने माल्यार्पण कर बैठक प्रारंभ की।

कार्यक्रम के शुरुआत में विभोर नायक जी ने अपने भाषण में कहा की आज समाज उत्थान हर व्यक्ति के विकास में भारतीय जनता पार्टी ने अहम कार्य किए हैं उसी का परिणाम है की अल्प संख्यक समाज भी आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहे वो मध्यप्रदेश में शिवराज जी हो या केंद्र में मोदी जी की सरकार आज सभी धर्म वर्ग के लोग हमारी सरकार के साथ हैं।

मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला जी ने अपने उद्बोधन में बताया कि हमारी सरकार ने हर गरीब वंचित की चिंता की , प्रधानमंत्री आवास योजना में,लाडली लक्ष्मी योजना में,लाडली बहना योजना में सभी को समान रूप से लाभ देने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है,,

पार्टी के वरिष्ठ नेता सलीम काजी साहब ने कहा कि आज हमारा विपक्षी दल अंतिम सांसे ले रहा है आज कांग्रेस ढूंढे से नही दिखाई देती है भाजपा सरकार ने पूरे देश में जो विकास किया वो काबिले तारीफ़ है।


अल्प संख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सिद्दीक सिद्दीकी ने अपने भाषण में कहा जब सरकार सभी की चिंता करती है सब के साथ सबका विकास सबका विश्वास की बात करती है तो अल्प संख्यक समाज को भी अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए पार्टी कार्य में लग जाना होगा जिस तरह गाड़ी के दो पहिए होते हैं एक खराब हो जाता है तो गाड़ी नहीं चलती उसी प्रकार मुस्लिम समाज भी गाड़ी के पहिए की तरह ही है हमे भी यदि उन्नति विकास मार्ग पर चलना है तो कदम से कदम मिलाकर चलना होगा, किसी भ्रांति भय से मुक्त होकर। राष्ट्र हित में आपसी सहयोग से काम करना होगा।

अल्प संख्यक मोर्चा को सबके साथ सबका विकास के वादे के साथ समाज में जागृति लाने और भाजपा ने जो कहा वो किया के वादे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना है और राष्ट्र हित में आपसी सहयोग से काम करना होगा।

 कार्यक्रम का संचालन महामंत्री संजू बनारसी ने किया।

कार्यक्रम में आभार जिला महामंत्री अनवर मंसूरी,मंडल अध्यक्ष शफीक मुन्ने मंसूरी साहब ने किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित जिला मीडिया प्रभारी शब्बीर अहमद, कार्यालय मंत्री इमरान अहमद सिद्दीकी, मंडल अध्यक्ष लतीफ खान, ताहिर भाई, शयाम साहू, ,गिरजेश चोरसिया,ओंकार शर्मा,माजिद ठेकेदार, फहीम ठेकेदार,शरीफ भाई,मुमताज भाई,शमीम अल्लाह, एम, एस खान,प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ