शासकीय महाविद्यालय पीजी गवर्नमेंट कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडारोहण कार्यक्रम

Comments

10/recent/ticker-posts

शासकीय महाविद्यालय पीजी गवर्नमेंट कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडारोहण कार्यक्रम

 सिलवानी: शासकीय महाविद्यालय पीजी गवर्नमेंट कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में जन भागीदारी समिति के अध्यक्ष श्याम साहू और प्राचार्य बी डी खरवार ने संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया। इस दौरान महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं, प्राध्यापक, अधिकारी, और अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।



ध्वजारोहण के बाद देशभक्ति गीत गाए गए और छात्र-छात्राओं ने देश की स्वतंत्रता के लिए बलिदान देने वाले वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित की। प्राचार्य बी डी खरवार ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं और देश के प्रति कर्तव्य निभाने की प्रेरणा दी। जन भागीदारी समिति के अध्यक्ष श्याम साहू ने महाविद्यालय के छात्रों को स्वच्छता, शिक्षा, और राष्ट्रीय एकता के महत्व पर जोर देते हुए संबोधित किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापकों और अधिकारियों ने भी अपने विचार साझा किए और छात्रों को स्वतंत्रता के महत्व और उसकी रक्षा के लिए आवश्यक जिम्मेदारियों की याद दिलाई।


कार्यक्रम के अंत में सभी ने एकजुट होकर राष्ट्रगान गाया और मिठाइयां बांटी। इस आयोजन ने सभी उपस्थित लोगों में देशभक्ति की भावना को और प्रबल किया और एकजुटता और समर्पण के साथ देश की सेवा करने की प्रेरणा दी। इस तरह, शासकीय महाविद्यालय पीजी गवर्नमेंट कॉलेज ने एक अनुकरणीय तरीके से स्वतंत्रता दिवस मनाया, जिसमें उत्साह और गौरव का माहौल था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ