सिलवानी: सदस्यता अभियान के अंतर्गत युवा मोर्चा नगर की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न

Comments

10/recent/ticker-posts

सिलवानी: सदस्यता अभियान के अंतर्गत युवा मोर्चा नगर की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न


रायसेन जिले के सिलवानी नगर में 4 सितंबर, बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) द्वारा एक अति महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। यह बैठक रेस्ट हाउस सभागार में आयोजित की गई, जिसमें संगठन महापर्व सदस्यता अभियान के अंतर्गत युवाओं की भागीदारी और संगठन को मजबूत करने के लिए चर्चा की गई।


बैठक में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र नागर, पूर्व कैबिनेट मंत्री रामपाल सिंह जी के पुत्र और युवा नेता दुर्गेश प्रताप सिंह सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


सदस्यता अभियान के तहत नगर के प्रत्येक पोलिंग बूथ पर 221 सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जो कार्यकर्ता 50 या उससे अधिक सदस्य बनाएगा, उसे पार्टी के भीतर विशेष प्राथमिकता दी जाएगी और वह सक्रिय सदस्य के रूप में आगे बढ़ सकेगा।


बैठक में जनभागीदारी कॉलेज अध्यक्ष श्याम साहू, नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि विभोर नायक, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष विक्रम सोनी, पार्षद प्रदीप कुशवाहा, युवा मोर्चा महामंत्री प्रियांशु राजपूत सहित कई अन्य प्रमुख कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए प्रतिबद्धता जताई और संगठन की मजबूती के लिए एकजुट होकर काम करने का संकल्प लिया।


इस मौके पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने संगठन को मजबूत बनाने और अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए अपने विचार साझा किए। बैठक का समापन संगठन की एकता और अनुशासन को बनाए रखने के संकल्प के साथ किया गया।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ