गाय को बचाने में 23 वर्षीय युवक हुआ सड़क हादसे में घायल।

Comments

10/recent/ticker-posts

गाय को बचाने में 23 वर्षीय युवक हुआ सड़क हादसे में घायल।

गाय को बचाने में 23 वर्षीय युवक हुआ सड़क हादसे में घायल



बम्होरी । मंगलवार की रात्रि लगभग 8 बजे जब राजमार्ग 15 सिलवानी बरेली के गुंदरई से मोटरसाइकिल से बम्होरी की ओर आ रहे 23 वर्षीय विक्रम लोधी की गाय को बचाने के चक्कर में सड़क हादसे का शिकार हो गया।
 हादसे की जानकारी लगते ही समाजसेवी मिथुन लोधी की टीम मौके पर पहुंची और 108 की मदद से घायल को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बम्होरी पहुंचाया गया। सड़क हादसे में विक्रम लोधी पिता परसोत्तम लोधी को सिर में चोट तथा हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद हमीदिया भोपाल रेफर किया गया।

श्री मद भागवत कथा में सम्मिलित हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र पटेल।

बेगमगंज.आज क्षेत्र के लोकप्रिय पूर्व विधायक सिलवानी जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्री देवेन्द्र जी पटेल बेगमगंज ब्लाक के ग्राम पीलपहाडी में श्रीमद्भागवत कथा में शामिल हुए एवं व्यासपीठ परम पूज्य देवी साक्षी जी,, एवं,,परम पूज्य देवी निधि जी का शाल श्रीफल भेंट कर स्वागत वंदन किया एवं कथा श्रवण कर समस्त क्षेत्रवासियों एवं नगरवासियों की श्री हरि से सुख समृद्धि की प्रार्थना की।। एवं  बेगमगंज ब्लाक के ग्राम बासादेही में श्रीमद्भागवत कथा में शामिल हुए एवं व्यासपीठ परम पूज्य आचार्य श्री विपिन बिहारी जी का शाल श्रीफल भेंट कर स्वागत वंदन किया एवं कथा श्रवण कर समस्त क्षेत्रवासियों एवं नगरवासियों की श्री हरि से सुख समृद्धि की प्रार्थना की।।




MP board exam: केंद्रों पर सुबह 8.30 बजे पहुंचना अनिवार्य 8.45 बजे के बाद नहीं मिलेगा प्रवेश।

रायसेन. माध्यमिक शिक्षा मंडल की बोर्ड परीक्षाएं 1 मार्च से प्रारंभ हो रही है, जिनके लिए जिलेभर में 78 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जिनमें से 9 परीक्षा केंद्र अतिसंवेदनशील की श्रेणी में रखे गए हैं। यहां पर सुरक्षा को लेकर विशेष व्यवस्थाएं की गई है। इतना ही नहीं इन अति संवेदन शील केंद्रों पर वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। कैमरे लगाकर भी नजर रखी जाएगी।बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं को सुबह 8.30 बजे केंद्र पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराना अनिवार्य किया गया है। 8.45 बजे के बाद परीक्षार्थियों को केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। ऐसे निर्देश शिक्षा मंडल द्वारा सभी केंद्राध्यक्षों को दिए गए हैं। एक मार्च से 10वीं और 2 मार्च से 12वीं की परीक्षाएं प्रारंभ होगी। परीक्षा के पहले दिन 10वीं का हिन्दी का पेपर रखा गया है, ताकि छात्र-छात्राओं की परीक्षा की शुरुआत अच्छी रहे। माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10वीं की परीक्षा में 17518 नियमित और प्राइवेट छात्र-छात्राएं परीक्षा में शामिल होंगे। जबकि 12वीं में नियमित और प्राइवेट तौर पर 14845 परीक्षार्थी शामिल होंगे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ