मांगलिक कार्यक्रमों सम्मिलित हुए पूर्व विधायक देवेंद्र पटेल।

Comments

10/recent/ticker-posts

मांगलिक कार्यक्रमों सम्मिलित हुए पूर्व विधायक देवेंद्र पटेल।

 क्षेत्रीय पूर्व विधायक जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री देवेंद्र पटेल जी ने क्षेत्र के परिवारजनो के मांगलिक वैवाहिक कार्यक्रमो मे शामिल हुए।

बेगमगंज.बेगमगंज मे ज्योति मैरिज गार्डन मे विजय पहलवान जी के सुपुत्र के शैलेश सिंह घोषी के शुभ विवाह मे सम्मिलित हुए। ग्राम भैसा मे जोगेंद्र सिंह राजपूत जी की सुपुत्री के शुभ विवाह कार्यक्रम मे सम्मिलित हुए।ग्राम पांङाझिर मे हरिओम लोधी जी के भाई के लग्न कार्यक्रम मे सम्मिलित हुए। ग्राम परसोरा मे पदम सिंह जी की सुपुत्री के शुभ विवाह कार्यक्रम मे सम्मिलित हुए।सभी परिवारजनो से मिलकर हार्दिक प्रसन्नता हुई और सभी को नव दाम्पत्य जीवन की मंगलमय शुभकामनाए प्रेषित कर उज्जवल भविष्य की बधाई दी।



सिमारिया में युवाओं ने ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता।

सिलवानी. इन दिनों कांगेस नेता क्षेत्र में सक्रिय हैं। भ्रमण के दौरान आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों में पहुंच रहे युवाओं को पार्टी की सदस्यता दिला रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता बिटटू राय ने बताया कि पूर्व विधायक, कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेद्र पटेल की मौजूदगी में आदिवासी अंचल के सिमारिया ग्राम में आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीण यशवंत धाकड़ के नेतृत्व में कई युवाओं ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। जिनका जिलाध्यक्ष देवेद्र पटेल ने तिलक कर, माला पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक देवेदं पटेल का स्वागत किया।

ग्राम मेहका में क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समापन, कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष मनोज शुक्ला ने किया पुरुस्कार वितरण।



सियरमऊ.आज सियरमऊ सेक्टर के अंतर्गत आने वाले ग्राम मेहका में चल रहे प्रतियोगिता का आज समापन हुआ। समापन कार्यक्रम में कांग्रेस नेता और स्थानीय ग्रामीण सम्मिलित हुए। फाइनल मैच में माननीय देवेन्द्र पटेल जी जिला अध्यक्ष जी के निर्देशानुसार उनकी अनुपस्थिति में मनोज शुक्ला(मंडलम अध्यक्ष), जिनेन्द्र जैन(सेक्टर प्रभारी), रामप्रकाश शुक्ला, शैलेष शुक्ला, मुलायम सिंह ठाकुर(डाबरी), सुधीर सेन बतौर प्रतिनिधि सम्मिलित हुए और पूर्व विधायक जी के द्वारा दी गई राशि का पुरस्कार वितरण किया।

 पूर्व पार्षद सहित 115 मतदाताओं के नाम सूची से गायब।

बेगमगंज. जहां एक और निर्वाचन आयोग की कोशिश है कि कोई भी मतदाता मतदाता सूची में दर्ज होने से रह ना जाए, वहीं वार्ड क्रमांक 1 सिलवानी विधानसभा की भाग 37 से पूर्व निर्वाचित पार्षद सहित 115 मतदाताओं के नाम गायब हैं। मतदाताओं ने उनके नाम काटे जाने की शिकायत एसडीएम अभिषेक चौरसिया से करते हुए बीएलओ के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। आवेदन में बताया गया है कि विधान सभा 143 वार्ड क्र 1 भाग 37 से 115 मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से अवैध तरीके से विलोपित किए गए हैं। उक्त नाम विलोपित करने की कार्यवाही नगरीय निकाय निर्वाचन मतदाता सूची से भी काटने की कार्यवाही प्रचलित है, जो कि अवैध है। उक्त मतदाताओं ने अपना नाम काटने का कोई आवेदन फॉर्म प्रस्तुत नहीं किया है। इसके बाद भी विधान सभा से काटकर नगरीय निकाय मतदाता सूची वार्ड एक से काटे जाने की कार्यवाही प्रचलित है। पूर्व पार्षद अकरम हुसैन, नईम कुरैशी सहित अन्य नाम काटे गए हैं।

शराब दुकान से नगदी सहित शराब ले गए चोर।

बेगमगंज. ग्राम खिरिया पाराशर में सोमवार रात अज्ञात चोरों ने शराब दुकान के ताले तोड़कर नगदी एवं शराब चोरी कर ऊपर सो रहे लोगों के कमरे की बाहर की कुंडी लगा कर भाग गए। घटना की जानकारी सुबह तब लगी जब दुकानदार सोकर उठे और बाहर से कुंडी लगी पाकर आवाज देकर लोगों से कुंडी खुलवाई। शराब दुकान कर्मचारी हरगोविंद, मिथुन एवं धर्मेंद्र परिहार ने बताया कि अज्ञात चोर शटर के ताले तोड़कर घुस गए और दुकान में बिक्री के रखे करीब 16 हजार रुपए नगद एवं 2 पेटी बीयर, एक अंग्रेजी शराब की पेटी चोरी कर ले गए। चोरों ने ऊपर कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ